गुड़िया हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिन्दा हैं - Himachali News- Himachalikhabar, हिमाचली न्यूज़ Himachali Khabar, www hindi news

गुड़िया हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिन्दा हैं

Gudiya 
गुड़िया_हम_शर्मिंदा_है_तेरे_कातिल_जिन्दा_हैं


कोटखाई शिमला हिमाचल में 8 जुलाई को मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना को अंजाम दिया गया जंगल के रास्ते स्कूल से घर लौट रही 10वी कक्षा की एक मासूम बच्ची के साथ बड़ी ही क्रूरता से नोच नोच कर बच्ची के शरीर को 6 दरिंदो ने पहले तो सामूहिक बलात्कार किया।

 फिर उसका गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। 


और उसे जंगल मे निर्वस्त्र फेक दिया पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि बच्ची के हाथ और पैर भी तोड़ दिए गए थे उस मासूम ने बचने का बहुत प्रयास भी किया। 


लेकिन हिमाचल पुलिस और प्रशाशन ने इस केस को पहले तो गम्भीरता से नही लिया बाद में जनता छात्र संगठन Abvp के दवाब में कार्यवाही की तथा कुछ लोगो को गिरफ्तार किया लेकिन बताया जा रहा है, कि असली अपराधी अब भी गिरफ में नही है। 

जो की एक नेता का रिस्तेदार बताया जा रहा है हिमाचल सरकार हत्यारो को बचाने का पूरा प्रयास कर रही है पहाड़ की यह मासूम गुड़िया आज इन दरिंदो की बजह से अपनी जिंदगी गवा चुकी है आज कोई राजनीतिक पार्टी कोई NGo उसके साथ नही खड़ा है.

कोई भी tv चैनल इस खबर को नही दिख रहा है मेरी आप सब से अपील है कि ज्यादा से ज्यादा गुड़िया के समर्थन में आये तथा उसे भी निर्भया की तरह इंसाफ दिलवाए।
ये भी पढ़े : - CM ने कोटखाई केस को छोटी घटना बताया, बोले होती रहती हैं देश-प्रदेश में ऐसी घटनाएं

ये भी पढ़े : - गुड़िया केस: Cm के गलत बयानबाजी पर सुंदरनगर में ABVP ने फूंका CM का पुतला
इस पोस्ट को अपनी timeline पर कॉपी पेस्ट शेयर करे तथा अपने मित्रों से भी करवाये ताकि जनता के दवाब में आ कर इस केस की CBI जांच करवा कर उस मासूम के हत्यारों को फांसी की सजा दिलवाई जा सके...

1 टिप्पणी:

Blogger द्वारा संचालित.