Kullu Bus Accident : टैक्सी चालक इंद्र सिंह ने अपनी गाड़ी निकालने के चक्कर में छीन ली कई जिंदगियां - Himachali News- Himachalikhabar, हिमाचली न्यूज़ Himachali Khabar, www hindi news

Kullu Bus Accident : टैक्सी चालक इंद्र सिंह ने अपनी गाड़ी निकालने के चक्कर में छीन ली कई जिंदगियां

Accident in kullu

Kullu Bus Accident : टैक्सी चालक इंद्र सिंह ने अपनी गाड़ी निकालने के चक्कर में छीन ली कई जिंदगियां



कुल्लू।। हिमाचल पुलिस ने खनाग के माशनूनाला में बस दुर्घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे औट के पास गिरफ्तार किया है। इसे भी हादसे के दौरान चोटें पहुंची है जिसे एक निजी वाहन में कुल्लू लाया जा रहा था।

अपनी गाड़ी निकालने के चक्कर में छीन ली कई जिंदगियां

पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस ने बंजार निवासी इंद्र सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इंद्र सिंह टैक्सी चालक है और बताया जा रहा है कि उक्त टैक्सी चालक ने अपनी टैक्सी को यहां से आगे निकालने के लिए बस को आगे करने की कोशिश की और इस दौरान बस में ब्रेक नहीं लगी और बस सडक़ से नीचे जा गिरी। उस वक्त ड्राइवर और कंडक्टर बस में नहीं थे।

हादसा होता देख वह बस से कूद गया इस दौरान उक्त टैक्सी चालक को भी चोटें पहुंची और बस करीब एक किलोमीटर सडक़ से नीचे जा गिरी। लिहाजा घटना को अंजाम देने के बाद उक्त व्यक्ति को टैक्सी में कुल्लू लाया जा रहा था और पुलिस ने उसे औट के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है।

एक नजर इस विडियो में देखो 

परिवहन मंत्री ने दिए जांच के आदेश


नाहन में एमबीएम न्यूज नेटवर्क के सवाल के जवाब पर परिवहन मंत्री जीएस बाली ने जांच के आदेश जारी होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि चालकों व परिचालकों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि जब भी बस को कहीं पार्क करें तो टायर में गुटका जरूर लगाएं। बाली ने हादसे के मृतकों के प्रति संवेदनाएं भी प्रकट की हैं। उन्होंने कहा कि हादसे के पीछे किसी भी लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Loading...

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.