Breaking News

Pathankot में आतंकियों के घुसने की सूचना के बाद High Alert

Loading...
पठानकोट में आतंकियों के घुसने की सूचना के बाद हाई अलर्ट


पठानकोट में आतंकियों के घुसने की सूचना के बाद हाई अलर्ट: पठानकोट में आतंकियों की घुसपैठ की सूचना के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। शहर के साथ-साथ पूरे क्षेत्र में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पठानकोट: सुरक्षा एजेंसियों द्वारा सीमा क्षेत्र में पाकिस्तान से आतंकियों के घुसने की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में हाई अलर्ट जारी किया गया है। पठानकोट शहर के साथ आसपास के इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है। सुरक्षा की दृष्टि से शहर के आसपास करीब पचास से अधिक पुलिस नाके लगाए गए हैं। इन नाकों पर संबंधित थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों के साथ रिजर्व स्टाफ की तैनाती की गई है और हर आने-जाने वाले वाहन की गहनता से तालाशी ली जा रही है।

पठानकोट से जेएंडके और हिमाचल के चंबा की तरफ जाने वाले सभी रास्तों पर चौकसी बढ़ाई गई है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस के जवानों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि संदिग्ध व्यक्ति नजर आने पर गहनता से पूछताछ की जाए। बता दें कि दीनानगर और पठानकोट एयरबेस स्टेशन पर हुए आतंकी हमले के बाद इस क्षेत्र में लगातार आतंकवादियों की मूवमेंट के इनपुट्स सुरक्षा एजेंसियों को मिल रहे हैं।

इससे पहले कई मर्तबा क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्ति देखे जाने की सूचनाएं मिलती रही हैं। उधर, एसएसपी विवेकशील सोनी कहते हैं कि यह महज मॉक ड्रिल का हिस्सा है, बावजूद इसके पठानकोट पुलिस किसी भी समय किसी भी खतरे से निपटने के लिए हर समय तैयार है।

कोई टिप्पणी नहीं