Breaking News

Badroom में सो रही थी महिला, अचानक छूने लगा कोई शरीर के अंग, आंखें खोली तो रह गई दंग

बैडरूम में सो रही थी महिला, अचानक छूने लगा कोई शरीर के अंग, आंखें खोली तो रह गई दंग


एक शख्स तकरीबन आधी रात को एक घर में बुरी नियत से घुसा। लेकिन वहां जाने के बाद उसने जो किया वह हैरान कर देने वाला वाकया है। जिस किसी को इस मामले के बारे में पता चला वह चौंक पड़ा। जी हां, महिलाओं से छेड़छाड़ या दुष्कर्म के कई मामले सामने आते है। लेकिन ये मामला बेहद अजीबोगरीब है।

दरअसल, एक युवक बुरी नीयत के साथ एक महिला के घर में घुस गया। महिला अपने पति के साथ बेडरूम में थी। इसके बाद में शख्स ने जो किया वो सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। जी हां, इस शख्सन ने महिला के करीब जाने से पहले किचन तलाश लिया। वहां उसे दूध और मलाई रखे मिले। उसने महिला को छोड़ पहले दूध और मलाई निपटा दी। और फिर...

वह महिला के पास पहुंच गया जहां वह अपने पति के साथ सो रही थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दरोगापारा निवासी दो बच्चों की मां अपने पति व बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। देर रात तकरीबन तीन बजे अचानक उसका पैर किसी के द्वारा छूने का एहसास हुआ। महिला गहरी नींद में थी लेकिन उसे इस बात का अहसास हो चुका था कि कोई उसे छू रहा है। इस पर उसे लगा कि ये हरकत उसका पति कर रहा है। मगर फिर वह शख्स महिला को तेजी से इधर-उधर हाथ लगाने लगा। जिससे महिला ने अपनी आंखे खोली।

आंखे खुलते ही उसकी पूरी नींद उड़ गई। दरअसल, महिला जिसे अपना पति समझ रही थी वह कोई और था। नजर के सामने एक अंजान चेहरा देख महिला बुरी तरह से घबरा गई। महिला का हाल ऐसा था जैसे उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। डर के मारे महिला के मुंह से एक तेज चीख निकल गई।

पत्नी के चीखने चिल्लाने के बाद पति की नींद खुल गई। उसने आरोपी को पकडने की कोशिश की। इस बीच आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन आखिर में उसे पकड़ लिया गया। मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 457 व 354 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। युवक की पहचान दरोगापारा निवासी अंकित साहू उर्फ लल्ला साहू के रूप में के गई है।

कोई टिप्पणी नहीं