Breaking News

हिमाचल:लोकसभा सीटों के लिए 22 मार्च को हो सकती है घाेषणा


Lok Sabha Election 2019 हिमाचल में लोकसभा की चारों सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा 22 मार्च को सकती है। दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इसका एलान संभव है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मनाली हलके के पतलीकूहल में अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मलेन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने मंडी संसदीय क्षेत्र से टिकट मांग रहे पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा पर कहा कि कौन टिकट मांग रहा, किसलिए मांग रहा, इसकी गहराई में जाने की जरूरत नहीं है। टिकट का निर्णय केंद्रीय चुनाव समिति करेगी।

भाजपा ने पहले भी अपने दम पर प्रदेश की चारों सीटें जीती थी तथा इस बार भी जीतेगी। चाहे सामने कोई भी उम्मीदवार क्यों न हो। वीरभद्र्र सिंह के उम्मीदवार होने के जवाब में जयराम ने कहा कि जब तक नाम घोषित नहीं होते तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है।

चौकीदार शब्द का गलत मतलब: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर चलाए गए ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान और अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द लिखने का कांग्रेस नेताओं द्वारा किए जा रहे विरोध पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तल्ख दिखे। कहा, कांग्रेस के केंद्रीय स्तर के नेता भी चौकीदार शब्द का गलत मतलब निकाल रहे हैं। देश की जनता को भ्रमित किया जा रहा है। कांग्रेस के नेता खुद को समझदार व अनुभवी कहते हैं तो उन्हें ऐसे में चौकीदार शब्द का गलत मतलब निकालने से परहेज करना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं