Breaking News

पाकिस्तानी ने की फायरिंग, होली के दिन शहीद हुआ देश का एक और लाल

पाकिस्तानी ने की फायरिंग, होली के दिन शहीद हुआ देश का एक और लाल

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन किया गया. इससे भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आज संघर्ष विराम का उलंघन किया गया. इससे एक जवान शहीद हो गया. 

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने बृहस्पतिवार सुबह सुंदरबनी सेक्टर के केरी इलाके में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. पाकिस्तानी सेना ने जनवरी से नियंत्रण रेखा पर 100 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. शहीद हुए 24 साल के यश पॉल सेना में राइफलमैन थे. पाकिस्तान द्वारा किए गए सीज फायर में उनकी जान चली गई.

वहीं, दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपेर में बृहस्पतिवार को आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में एक अधिकारी सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गये. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले में सोपोर के मुख्य चौक पर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर एक ग्रेनेड फेंका.

उन्होंने बताया कि विस्फोट में डांगीवाचा थाना के प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मी मामूली रूप से घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की है और तलाशी अभियान शुरू किया है.

कोई टिप्पणी नहीं