Breaking News

बस से कूदकर भाग रहा था संदिग्ध, उर्दू भाषा में लिखे तीन पैकेट मिले

बस से कूदकर भाग रहा था संदिग्ध, उर्दू भाषा में लिखे तीन पैकेट मिले

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उस समय हड़कंप मच गया। जब चलती बस से युवक ने छलांग लगा दी। चालक ने बस रोकी और शोर मचाने पर भीड़ ने उसे दबोच लिया। युवक का संदिग्ध व्यवहार देखते उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पुलिस ने जब संदिग्ध के बैगों की तलाशी ली तो उसमें उर्दू में लिखे तीन पैकेट मिले। संदिग्धों के पास से अलग-अलग नामों की आईडी और पते भी मिले है। फिलहाल पुलिस संदिग्ध युवक को लेकर जनपद मुख्यालय आई। जहां उससे आईबी वह एटीएस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ से दिल्ली जा रही आजमगढ़ डिपो की बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के पास पहुंची थी। तभी बस में सवार जावेद अहमद निवासी सराय मिल जनपद आजमगढ़ चलती बस से कूद पड़ा। जावेद के छलांग लगाते ही बस में हड़कंप मच गया। बस चालक ने बस रोकी और शोर मचा दिया। जिसके बाद भीड़ ने उसे दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जावेद अहमद के बैग की तलाशी ली। जिसमें तीन अलग-अलग नाम और पते की आईडी निकले। इसके पूर्व जावेद ने अपने पास रखे मोबाइल और कुछ अन्य कागजात खेतों में फेंक दिया थे। पुलिस जावेद अहमद को लेकर मुख्यालय आ गई। जहां आईबी व एटीएस की टीम उससे पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान जानकारी हुई कि जावेद अहमद के खिलाफ आजमगढ़ में पांच मुकदमा पंजीकृत है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जावेद से पूछताछ की जा रही है जानकारी आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं