Breaking News

मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए बाइक लेकर देश भ्रमण पर निकला ये युवक


सियासी बुखार बढ़ते ही प्रचार अभियान भी रफ्तार पकड़ने लगा है. मोदी को फिर से पीएम बनाने की चाह पाले उत्तर प्रदेश के अभिषेक कुमार शर्मा देश भ्रमण पर निकले हैं. उत्तर प्रदेश से सात दिन पहले 'आई सपोर्ट पीएम मोदी' अभियान शुरू किया था. मोटरसाइकिल सवार होकर अभिषेक कुमार शर्मा आज शिमला पहुंचे हैं. पूरे  देश में 40 से 45 दिन तक अभियान को जारी रखेंगे और दिल्ली में अभियान की समाप्ति होगी.

अभिषेक शर्मा ने न्यूज 18 हिमाचल के साथ बातचीत में कहा कि देश का युवा पीएम मोदी को फिर पीएम बनाना चाहते हैं. युवाओं को जागरूक करने के लिए मैं अभियान पर निकला हूं.

अभिषेक कहते हैं कि वह देशभर में घूमकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि पीएम मोदी को वोट दें. अभिषेक का कहना है कि यूपी से उन्होंने अभियान शुरू किया और देहरादून से होते हुए शिमला पहुंचा हूं. इस अभियान को लोगों को भरपूर समर्थन मिल रहा है. इसके बाद अब मैं जम्मू कश्मीर जाऊंगा. वहां से पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटका, केरल, तमिलनाडू होते हुए आंध्र, तेलगांना समेत कई राज्यों का दौरान करते हुए दिल्ली में अपना अभियान खत्म करुंगा.

अभिषेक का कहना है कि ये अभियान लोगों के लिए ही समर्पित हैं. पीएम के रोजगार देने के सवाल पर वह कहते हैं कि युवाओं को देश में रोजगार मिला है और विपक्ष का काम सवाल उठाना है जो वह कर रहा है. 70 साल के इतिहास के मुकाबले पांच साल में काफी काम हुआ और गांवों में लोगों से मैंने बात की है और लोगों का कहना है कि विदेश में मोदी ने देश का नाम चमकाया है.

कोई टिप्पणी नहीं